बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

द माउंटेन मैन नाम से विख्यात दशरथ मांझी के परिवार के लिए आगे आये सोनू सूद, कहा- आज से सारा टेंशन खत्म

द माउंटेन मैन नाम से विख्यात दशरथ मांझी के परिवार के लिए आगे आये सोनू सूद, कहा- आज से सारा टेंशन खत्म

Desk: बिहार के 'द माउंटेन मैन' के नाम से विख्यात और गया निवासी दशरथ मांझी का परिवार कोरोना लॉकडाउन और बच्ची के एक्सीडेंट की वजह से कर्ज में डूब गया है. इसकी वजह से उनका परिवार अब सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है. ऐसे में एक बार फिर से सोनू सूद ने दरियादिली दिखाते हुए कहा कि आज से उनके परिवार की सारी टेंशन खत्म समझ लो.

एक लड़के ने ट्वीट कर सोनू सूद को टैग करके लिखा था कि देश में 'द माउंटेन मैन' के नाम से विख्यात दशरथ मांझी का परिवार दाने दाने के लिए मोहताज है. उसके बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि आज से उनकी सारी टेंशन खत्म.

आपको बता दें द माउंटेन मैन के बेटे भगीरथ मांझी को वृद्धा पेंशन और बेटी को विधवा पेंशन का लाभ मिलता था जो वह भी बंद कर दिया गया है. परिवार ने बताया कि पिता पर फिल्म बनाने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्देशकों ने फ़िल्म की दो प्रतिशत रॉयल्टी मिलने समेत कई वादे किए गए थे, मगर अभी तक कुछ भी नहीं मिला है. परिजन आज भी पहले की तरह फुस के बने घरों में रहने को मजबूर हैं. मांझी के बेटे ने बताया कि हमलोग बहुत गरीब हैं. बच्ची का इलाज कर्ज लेकर कराये हैं मगर कितना कर्ज लेकर इलाज करायें। बच्ची के इलाज के लिए हमलोगों के पास अब रुपया नहीं हैं. घर से बाहर रह कर काम करता था मगर लॉकडाउन की वजह से घर आ गया और नौकरी भी छूट गई.





Suggested News