बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सैनिक पिता के शव के साथ बेटी ने सेक्सी अवतार में करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही है थू-थू…

सैनिक पिता के शव के साथ बेटी ने सेक्सी अवतार में करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रही है थू-थू…

Desk. अमेरिका में एक लड़की ने अपने पिता के मरने के बाद उन्हीं के शव के साथ रिवीलिंग ड्रेस में सेक्सी फोटोशूट कराया है. इसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गयी.सेक्सी फोटोशूट के बाद लड़की पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. तस्वीर में देख जा सकते हैं कि लड़की काले रंग की ड्रेस में है और पोज दे रही है. वहीं पिता का शव पीछे खुले कॉफिन में पड़ा है. अगली फोटो में उसने हाथ जोड़कर पोज दिया है, लेकिन चेहरे पर उसकी हंसी साफ दिख रही है.

तस्वीर में लड़की के चेहरे पर पूरा मेकअप हो रखा है. शरीर पर डिजाइनर ब्लेजर है और पीछे ताबूत जिसमें पिता का शव है और उस पर अमेरिकी झंडा लगा है. यूजर्स इस फोटो को देख फौरन समझ गए कि जिस व्यक्ति की मौत पर उसकी बेटी ऐसी घिनौनी हरकत कर रही है वो देश का कोई पुराना सिपाही है. ऐसे में यूजर्स का गुस्सा उस पर फूट पड़ा और लड़का का जमकर ट्रोल करने लगे.

कुछ लोगों ने ऐसी हरकत को क्लिक करने वाले पर अपना गुस्सा उतारा. लोगों ने पूछा कि आखिर ऐसी स्थिति में फोटो खींचने के लिए कोई तैयार हुआ भी कैसे. वहीं कुछ ने उसके कपड़ों को घटिया कहा और कुछ ने कहा कि कोई सोच भी नहीं सकता कि कोई अपना मरे और इस तरह के कपड़े पहने जाएं. मालूम हो कि लड़की की पहचान नहीं हो सकी है. लेकिन डेलीमेल ने रिपोर्ट करते हुए बताया कि लड़की ने सारी फोटोज अपने सोशल मीडिया पर डाली थी. इसमें वह अपने बालों का स्टाइल, रंगे हुए नाखून, हाफ ब्लेजर दिखा रही है. 

Suggested News