बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल वालों के लिए आतंक का दूसरा रुप बनी बहू, पति और सास को पीट-पीटकर पहुंचाया अस्पताल

ससुराल वालों के लिए आतंक का दूसरा रुप बनी बहू, पति और सास को पीट-पीटकर पहुंचाया अस्पताल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर अपने पति और सास के ऊपर जानलेवा हमला किया है। जिसमें पति और सास गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काज़ी महमदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला भज्जू शाह लेन का है। जहां के रहने वाले मनीष कुमार की शादी आज़ से तक़रीबन 6 वर्ष पूर्व वैशाली जिले के लक्ष्मी नारायणपुर के रहने वाली पूजा देवी के साथ हुई थी लेकिन मनीष कुमार की पत्नी का शादी के बाद से अक्सर ससुराल वालों से लड़ाई झगड़ा होते रहता था। जिसको लेकर मनीष कुमार की पत्नी अपने मायके फोन कर देती थी।

इसके बाद मायके वालों की ओर से अक्सर मनीष कुमार को मारने पीटने की धमकी दी जाती थी। जिसके बाद बुधवार की देर शाम किसी बात को लेकर मनीष कुमार की पत्नी का सास के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद मनीष कुमार की पत्नी ने अपने भाई को फ़ोन कर बुला लिया और मनीष के मां की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं सास की पिटाई करने के बाद पत्नी पूजा ने मनीष को फ़ोन करके घर पर बुलाया और मनीष की पत्नी ने अपने भाई और मां के साथ मिलकर मनीष कि भी जमकर पिटाई कर दी। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोग मौक़े पर पहुंचे और घायल मनीष कुमार और उसकी घायल मां को ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित मनीष कुमार ने पूरे मामले को लेकर काज़ी महमदपुर थाना की पुलिस से लिखित शिकायत की है।


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News