बहू ने पकड़ी ससुर की गंदी हरकत और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, पढ़िए ससुर की ‘गंदी बात’

बहू ने पकड़ी ससुर की गंदी हरकत और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, पढ़िए ससुर की ‘गंदी बात’

दिल्ली. इंसान कभी कभी ऐसी हरकत करता है कि इंसानियत भी शर्मसार हो जाए. ऐसे लोग इंसान तो दूर अपनी अमानवीय हरकतों से जानवरों का जीना भी दूभर कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में.

गाजियाबाद में अपने ससुर के साथ रहने वाली महिला को सहसा अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ जब उसने अपने ससुर को एक कुत्ते के साथ गंदी हरकत करते देखा. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने देख बहू ने ससुर की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया. बाद में उस वीडियो को शोशल मीडिया पर डाल दिया तो लोगों ने उस व्यक्ति की हरकत की खूब निंदा की. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर पीपुल्स फॉर एनिमल्स के कार्यकर्ताओं की निगाह पड़ी तो इसकी शिकायत पुलिस से की गई. अब पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति घर में मौजूद कुत्ते के साथ गंदी हरकत कर रहा है. बहू को पहले से ही अपने ससुर की हरकतों पर संदेह था. इसी को लेकर वह कुछ दिनों से ससुर पर नजर बनाए हुए थी. एक दिन जब उसने ससुर को घर के पालतू कुत्ते के साथ क्रूरता करता देखा तो उसका संदेह सच साबित हो गया. ससुर को सबक सिखाने के लिए उसने पहले वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. 

भारत में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत किसी पशु के साथ अप्राकृतिक और हिंसक यौनिक वारदात करना कानूनन जुर्म है. ऐसा करने वालों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने और उन्हें सजा देने का प्रावधान है. अब कुत्ते के साथ गंदी बात करने वाले ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News