बेखौफ बदमाशों ने डायन का आरोप लगाकर महिला को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बेखौफ बदमाशों ने डायन का आरोप लगाकर महिला को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बेगूसराय में डायन के आरोप में महिला को गोली मार देने का मामला सामने आया है. जिससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 3 की बताई जा रही है. जहाँ भर्रा निवासी कैलाश शर्मा की पत्नी बिंदा देवी को गोली मारी गयी है. आनन फानन लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है.  

गौरतलब है की आज महिला दिवस के उपलक्ष्य में पूरे विश्व में तरह-तरह के आयोजन किया जा रहा है. वहीँ महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ बेगूसराय में महिला पर डायन का आरोप लगाते हुए दिनदहाड़े अपराधियों ने उसे गोली मारकर जिले के वुद्धिजीवियों की नींद हराम कर दी है. 

घायल महिला के पुत्र कैलाश शर्मा ने बताया कि गांव के ही लोगों ने डायन के आरोप में मेरी मां को पहले बेरहमी से पिटाई किया. उसके बाद गोली मार दिया. मेरी मां दूसरे के घरों में काम करती है और हम मजदूरी करते हैं. गांव के ही दबंगों ने लगातार मेरी मां को डायन का नाम लगाकर प्रताड़ित किया. आज गांव के लोगों ने मेरी मां को पहले बेरहमी से पिटाई किया. फिर बाद में गोली मार दिया. फिलहाल मुफस्सिल थाने की पुलिस कहना है कि महिला को डायन के आरोप में गोली मारने का आरोप परिजनों के द्वारा शिकायत दी गई है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल घायल महिला को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराए हैं और अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

बेगूसराय से अनुष्का रॉय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News