बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमरे में संदिग्ध हालत में मिली महिला समेत दो बच्चों की लाश, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

कमरे में संदिग्ध हालत में मिली महिला समेत दो बच्चों की लाश, हत्या या आत्महत्या,  जांच में जुटी पुलिस

नालंदा - कमरे में महिला और 2 बच्चों की लाश मिली है. इससे इलाके में सनसनी मच गई है. हिलसा थाना क्षेत्र के भटबीघा गांव में कमरे में महिला और दो बच्चों की लाश मिलने से इलाके सनसनी मच गई । महिला ने बच्चों के साथ आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है । पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है । 

मृतिका जितेंद्र यादव की 35 वर्षीय पत्नी सरिता कुमारी ,12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार और 10 वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी है ।

मायके वालों का आरोप है कि पति हमेशा मारपीट करता था उसने ही बच्चों और महिला की हत्या के बाद गांव छोड़ कर फरार हो गया है । 

वही ग्रामीणों में चर्चा है कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद हुआ करता था । पत्नी सुबह में रक्षाबंधन में मायके जाने की जिद कर रही थी । इसी को लेकर वाद विवाद के बाद पति खेत चला गया।इसके बाद महिला ने अपने दोनों बच्चों को फांसी लगाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली।  जिससे तीनों को ही मौत हो गई । पड़ोसी किसी काम से जब घर में गई तो महिला को फंदे से लटका देखा इसके बाद ग्रामीणों ने इसके जानकारी पुलिस को दी ।

हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने कहा कि परिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिया गया हैं। बच्चों के गले में निशान है इससे पता चलता है गला दबाया गया है । जबकि महिला फंदे से लटकी हुई थी।  घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है । शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है । पोस्टमार्टम और एफएसएल जांच के बाद कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks