विवाहिता की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, पिता ने दामाद सहित ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

विवाहिता की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया, पिता ने दामाद सहित ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड स्थित बन्देया थाना क्षेत्र के सोसुना गांव में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है। महिला का शव पंखे से लटका हुआ बरामद किया गया है। मामले में मृतका के परिजनों ने दामाद सहित पूरे ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है। फिलहाल, शिकायत के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

सात साल पहले हुई थी शादी

 घटना के सबंध में बताया जाता है कि दुसाध विगहा निवासी उमेश प्रसाद अपनी पुत्री वंदना कुमारी की शादी वर्ष 2014 में बन्देया थाना क्षेत्र के सोसुना गांव निवासी भोला पासवान के पुत्र सुबोध कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ किया था। मृतका के पिता ने अपने दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि शराब पीकर अकसर मेरी बेटी के साथ मारपीट  तथा प्रताड़ित करता था। तीन माह पूर्व ही हमने अपने पुत्री को समझा बुझाकर ससुराल भेजें थे पर उसके बाद भी मारपीट किया था।

आज सुबह दी गई मौत की जानकारी

देर रात सास,ससुर, और अपने चारों पुत्र के साथ मिलकर हत्या कर दी और शव को फंदे से पंखे में लटका दिया जिससे लगे कि आत्महत्या है। आज सुबह हमें फोन कर जानकारी दी गई। घर पहुँचे तो पूरा परिवार फरार हो गया था। 

घटना की सूचना पर मौके पर बन्देया थानाध्यक्ष रामायण कुमार एसआई प्रभु शंकर राम दल बल के साथ पहुंच घटना के कारण का पता लगाने में जुट गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News