बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

18 घंटे बाद मिला नदी में डूबे 11 साल के मासूम का शव, परिवार में चार बहनों के बीच था इकलौता बेटा

18 घंटे बाद मिला नदी में डूबे 11 साल के मासूम का शव, परिवार में चार बहनों के बीच था इकलौता बेटा

HAJIPUR : गरौल थाना क्षेत्र के हुसैना गांव स्थित वाया नदी 11 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई है। मृतक किशोर गोरौल थाना क्षेत्र के पिरापुर बभनटोली गांव निवासी मो. आबीर का 11 वर्षीय पुत्र तनवीर है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही परिजनों ने लेकर कोहराम मच गया है।  बता दें कि बीते गुरूवार को नदी में नहाने के दौरान पैर फिसलने से वह पानी में डूब गया था।

बताया गया कि तनवीर उत्क्रमित मध्य विद्यालय रसूलपुर इनायत में वर्ग छः में पढ़ता था। मृतक किशोर गुरूवार को स्कूल गया था लेकिन घर नही लौटा तो परिजनों काफ़ी मशक्कत कर उसे खोजबीन कर रहे था। इसी क्रम में वाया नदी के  किनारे उसका आई कार्ड एवं कपड़े रखा हुआ मिला तो आशंका हुआ कि तनवीर विद्यालय से लौटने के दौरान शायद नदी में स्नान करने चला गया जो स्नान करने के दौरान डूब गया है।

स्थानीय लोगो की मदद से परिजन रात भर शव की तलाश की, लेकिन शव सुबह मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।  चाचा रियाजुल हक ने बताया कि  तनवीर चार बहन में एकलौते भाई सबसे छोटा था।



Suggested News