बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से थोड़ी दूरी पर मिला 25 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध हालत में मिली लाश, मौत पर परिजनों में आक्रोश

घर से थोड़ी दूरी पर मिला 25 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध हालत में मिली लाश, मौत पर परिजनों में आक्रोश

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध स्तिथि में मौत हो गई। मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर ओपी के कोलवारा की है। जहा युवक की संदिग्ध स्तिथि में मौत हो गई। युवक का शव घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत में मिला। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सिद्धांत सिंह के रूप में हुई है। 

वहीं, मौके से गुजर रहे लोगो को शव दिखा। लोगो ने मामले की जानकारी परिजनों को दिया। शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना जैतपुर पुलिस को दिया गया। सूचना पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों ने करंट लगाकर हत्या की आशंका जताई

घटना को लेकर परिजनों ने कहा कि सिद्धांत की हत्या हुई है। किसी ने उसे मारकर घर के समीप ही फेंक दिया है। बताया की शव पर चोट के निशान थे। पैर के दोनो अंगूठे पर करंट लगने जैसा निशान था। दोनो निशान एक जैसे थे। चेहरा भी सूजा हुआ था। ऐसा प्रतीत हो रहा है की किसी ने उसकी पहले पिटाई की है। फिर, करंट लगाकर उसकी हत्या कर दिया। फिर, शव को घर से कुछ दूर फेंक दिया है। उन्होंने बताया की युवक से गांव में नही बनती थी। किसी ने जान बूझकर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

Suggested News