बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में फंखे से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

मुंगेर में फंखे से लटका मिला युवती का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

MUNGER : मुंगेर में आज युवती का पंखा से लटका हुआ शव बरामद किया गया है। जहाँ मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है। जबकि घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत तारापुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है। जहां रामपुर गांव निवासी मोहम्मद नौशाद ने अपनी बेटी रुखसार खातून की शादी घर से महज 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित रामपुर गांव के ही युवक गुल फरोज से तीन माह पूर्व 15 जुलाई को बड़े ही धूमधाम से शादी की थी। 

लेकिन शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बातों को लेकर पति पत्नी के बीच अनबन बना रहता था। इस बीच कल देर शाम युवती ने पंखे में गमछा की मदद से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब यह बात मृतका के घरवालों को पता चला तो दौड़े दौड़े रुखसार के घर पहुंचे। जहाँ घर के एक कमरे में रुखसार को पंखे से लटका हुआ पाया। 

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में मृतिका के परिजनों ने बताया की दोनो पति पत्नी के बीच किसी न किसी बात को ले झंझट होता ही रहता था। कहा की उन लोगों को शक है की कहीं रुखसार की हत्या तो नही कर दी गई।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News