बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माध्यमिक स्कूल परिसर में मिला युवती का शव, चेहरे पर थे चोट के कई निशान, प्राचार्य ने कहा - जमा रहते हैं असमाजिक तत्व

माध्यमिक स्कूल परिसर में मिला युवती का शव, चेहरे पर थे चोट के कई निशान, प्राचार्य ने कहा - जमा रहते हैं असमाजिक तत्व

BHAGALPUR : भागलपुर जिले के नाथनगर रेलवे स्टेशन रोड स्थित सुखराज राय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कैंपस में एक युवती का शव मिला है।शव मिलने की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। सूचना पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई हालांकि अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवती के कपाल पर कई  गड्ढे नुमा जख्म के निशान है।

घटना की सूचना पर नाथनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मेहताब खान दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गए हैं।स्थानीय  लोग कई तरह के कयास लगा  रहे हैं।लोग दबी जुबान में कह रहे थे की देखने से ऐसा लगता है की मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होगा।युवती के गले में दुपट्टा का फंदा लगा हुआ है और हाथ भी दुपट्टे से बंधा हुआ है।देखने से लगता है काफी निर्मम तरीके से हत्या किया गया है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य रणवीर कुमार ने कहा कि विद्यालय परिसर में शव मिलने की सूचना पर पहुंचे है।  उन्होंने बताया कि यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाते है।असामजिक तत्व काफी हावी रहते है।विद्यालय के दरवाजे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

मामले पर भागलपुर के सिटी एसपी अमित रंजन ने कहा कि सुखराज राय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में एक युवती का शव मिला है। स्थानीय लोगों से पहचान करवाया जा रहा है। अब तक पहचान नहीं हो पाई है।फॉरेंसिक की टीम पहुंच कर सैंपल कलेक्ट किया है। डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है।अग्रेतर करवाई की जा रही है।

Suggested News