बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के पोखर में मिली नाबालिग किशोरी की लाश, 18 दिन पहले अचानक हो गई थी लापता, पिता ने बताया क्या हुआ था

गांव के पोखर में मिली नाबालिग किशोरी की लाश, 18 दिन पहले अचानक हो गई थी लापता, पिता ने बताया क्या हुआ था

HAJIPUR : लालगंज थाना क्षेत्र के पुरखौली गांव में घर से तकरीबन 500 मीटर दूर स्थित चौड़ की पोखर से बीते 1 अक्टूबर से गायब एक नबालिक लड़की की शव लालगंज थाने की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर देर रात भेज दी थी। और पुलिस हत्या और आत्म हत्या मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतका लालागंज पुरखौली गांव निवासी राम बाबु राम की 14 वर्षिय पुत्री चांदनी कुमारी है जो की चार बहने में दूसरी है और 10 क्लास की छात्रा थी। पिता मज़दूरी कर परिवार चलाता है। जो अपने घर से बीते 1 अक्टूबर से ही गायब थी नही मिलने पर संबंधित थाने से लिखित मामला दर्ज करवाया गया था और परिजन उसे खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच घर से तकरीबन 500 मीटर दूर स्थित चौड़ की पोखर में शव होने की सूचना पर ग्रामीण जमा हो गए तभी लड़की की शव पहचान हुई और परिजन उक्त स्थल पहुंचकर पुलिस को सूचना दी थी।

मोबाइल प्रयोग करने पर पिता ने लगाई थी फटकार

मृतका के पिता राम बाबु राम ने कहा कि उसके पास एक महिने पहले मोबाइल देखें थे। तभी उसको डांट फटकार लगाई गई थी। इसी के बाद वो घर से गायब हो गई। उन्होनें कहा कि यदि उसे मोबाइल की आवश्यकता पड़ी तो हमसे बोलती। सिर्फ मोबाइल के बारे में जानकारी मांगा था तो गुस्सा हो गई थीऔर घर से गायब हो गई थी। फिलहाल शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Suggested News