पटना में संकरी गली में मिला युवक का संदेहास्पद अवस्था में शव, मृतक के सूखे नशे की चपेट में रहने का आरोप

पटना में संकरी गली में मिला युवक का संदेहास्पद अवस्था में शव, मृतक के सूखे नशे की चपेट में रहने का आरोप

पटना. राजधानी पटना में एक युवक का शव मिलने से रविवार को हड़कंप मच गया. पटना के जककनपुर थाना क्षेत्र के बी के दत्ता लेन में एक युवक का शव खून से लथपथ मिला है. यहां के पोस्ट ऑफिस के नजदीक एक मकान के पीछे संकरे गलियारे में लहूलुहान अवस्था में अज्ञात शव को देख स्थानीय लोगों ने रविवार को जककनपुर थाने की पुलिस को सुचना दी है. पुलिस ने मौके पर पहुँच शवको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं स्थानीय लोगो की मानें तो इलाके में सूखे नशे का कारोबार और नशे में धुत युवा महिलाओ से छेड़खानी करते है. बावजूद इसके पुलिस इस बावत कार्रवाई नहीं करती है. पुलिस की माने तो मृतक युवक विकाश चौधरी गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि युवक मादक पदार्थो का सेवन करता था. पुलिस ने शव के पास से कई नशे का इंजेक्शन बरामद किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले को संदेहास्पद मौत का मामला मान आगे की करवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनजों ने नशे का लत छुड़ाने को लेकर पुलिस को इसकी शिकायत की थी. बावजूद मृतक नशे के आगोस से बाहर निकलने का नाम नहीं ले रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News