प्रेमिका के घर में मिली युवक की लाश, नोट में लिखा – "जो हमारे साथ किया है, किसी और के साथ मत करना"

प्रेमिका के घर में मिली युवक की लाश, नोट में लिखा – "जो हमारे साथ किया है, किसी और के साथ मत करना"

BUXER : बक्सर में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। यहां एक युवक की लाश उसी की प्रेमिका के घर से बरामद किया गया है। युवक के सीने में गोली लगी थी। वहीं पास में एक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया गया है। वहीं मृतक की जेब से दो पन्ने का नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें लिखा था कि जो हमारे साथ किया है, किसी और के साथ मत करना।" घटना के बाद जहां लड़की के परिजनों का कहना है कि युवक ने खुद सीने में गोली मारकर जान दे दी। वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि साजिशन घर बुलाकर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मामला कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव की है। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम दीनदयाल ओझा (24) पुत्र कृष्ण कुमार है। वह पास के ही पीड़िया गांव का रहने वाला था। आसपास के लोगों ने बताया कि गुरुवार को गांव में रहने वाले काशीनाथ के घर से अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग पहुंचे तो वहां दीनदयाल खून से लथपथ पड़ा था। 

प्रेम प्रसंग का है मामला

बताया गया कि दीनदयाल का काशीनाथ तिवारी की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवारों को इसकी जानकारी थी। दोनों की शादी की बात भी चल रही थी। दीनदयाल पहले भी कई बार काशीनाथ के घर आता-जाता रहा है। गुरुवार दोपहर भी वह वहां आया था, लेकिन इसके बाद क्या हुआ? यह किसी को पता नहीं।

फोन पर मिली मौत की जानकारी

वहीं, दीनदयाल के पिता छोटक ओझा ने बताया कि शाम 4 बजे काशीनाथ के एक रिश्तेदार ने मोबाइल पर फोन किया। कहा- तुम्हारे बेटे ने गोलीमार आत्महत्या कर ली है। काशीनाथ के घर में उसकी लाश है। वह वहां पहुंचे तो बेटे की लाश पड़ी थी।  मामले में कृष्णा ब्रह्म थाना के प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद बिंद ने बताया कि आत्महत्या करने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। दीनदयाल के सीने में काफी नजदीक से गोली लगी है। ऐसे में शंका है कि या तो उसने खुद को गोली मारी है या फिर उसे पकड़कर गोली मारी गई है। पुलिस को घटनास्थल से एक लोडेड सिक्सर मिला है। शंका है कि उसी सिक्सर से उसने गोली मारी है।

जेब से मिले नोट की जांच 

 हालांकि, मृतक की जेब से दो पेज का जो नोट बरामद हुआ है। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है। दीनदयाल की हैंडराइटिंग से उसका मिलान किया जा रहा है। उसमें जो लिखा है उससे ऐसा लग रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच कुछ विवाद हुआ है। ऐसे में पुलिस लड़की से भी पूछताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News