बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में सड़क किनारे फेंका हुआ मिला युवक का शव, एक दिन पहले होली खेलने निकला था घर से

वैशाली में सड़क किनारे फेंका हुआ मिला युवक का शव, एक दिन पहले होली खेलने निकला था घर से

HAJIPUR : वैशाली जिले के वैशाली से कल शाम से लापता 22 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। शव मिलने की सूचना पर घटना स्थल पर भाड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।  

मृतक की पहचान वैशाली थाना क्षेत्र के वैशाली गांव निवासी स्व बिरजू राय के पुत्र मनोज राय बताया गया है। बताया गया कि बीते सोमवार  शाम में लोगों के साथ होली खेलते खेलते अचानक घर से गायब हो गया था। इसके बाद कल से ही परिवार वाले खोजने के लिए निकल गए थे। लेकिन काफी खोजबीन के बाद मनोज राय की जानकारी नहीं मिली। लेकिन, आज घर से तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे शव पड़ा हुआ था। वहीं परिवार वालों ने बताया है कि किसी ने हत्या कर सब को घर के पास फेंक दिया है। हालांकि किसने की, इसको लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

फिलहाल,  पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है। तो पुलिस शव के पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को भी सौंप दिया है। वहीं मृतक के शरीर पर भी कोई निशान नहीं पाया गया है। इस संबंध में वैशाली थाना अध्यक्ष ने बताया है कि यह शव सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद की है।  पुलिस हरबिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। परिवार वालों के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होते ही एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News