बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंका मिला युवक का शव, पत्नी ने कहा - दोस्तों ने कर दी हत्या, पहले भी मिली थी धमकी

घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंका मिला युवक का शव, पत्नी ने कहा - दोस्तों ने कर दी हत्या, पहले भी मिली थी धमकी

CHHAPRA : सारण जिले में ई-रिक्शा चलानेवाले एक युवक की हत्या कर दी गई। मंगलवार को युवक का शव घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंका हुआ मिला। मृतक की पहचान अख्तियारपुर गांव निवासी शकील अंसारी उर्फ सोनू (23) पिता अलीमुद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। शव मिलने के बाद मृतक की पत्नी ने दोस्तों पर गाला रेत कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

कत्ल की यह वारदात जिले के गड़खा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी मुस्कान ने बताया कि सोनू सोमवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। उसके साथ सलमान और दुर्गा नाम के दो दोस्त साथ में थे। उसकी पत्नी ने आगे बताया कि दुर्गा ने पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, ई-रिक्शा बेचने के उसके दोस्तों ने जबरदस्ती उससे 10 हजार रुपए मांग लिया था। इसको लेकर विवाद चल रहा था।

मृतक की पत्नी मुस्कान।

ऑरक्रेस्ट्रा डांसर से की थी शादी

बता दे कि सोनू ने परिवार से बगावत करके आरकेस्ट्रा में नाचने वाली लड़की से शादी की थी। परिवार चलाने के लिए ई-रिक्शा चलाया करता था। मामले को लेकर थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News