बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पुलिस के डर से फरार युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

नालंदा में पुलिस के डर से फरार युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

NALANDA : जिले के चंडी थाना क्षेत्र के सैदबरही गांव में बगीचा में आम के पेड़ से लटका हुआ युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। परिजन हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाने की बात बता रहे हैं। जबकि उसके पॉकेट से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने दो लोगों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की बात लिखा है। 

मृतक रामाशीष प्रसाद का 42 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार बताया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर रात करीब ढाई से 3 बजे लहेरी थाना पुलिस एक अपहरण के मामले उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी। पुलिस का नाम सुन पिता- पुत्र घर छोड़कर फरार हो गए। उसके बाद सुबह उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। उनका आरोप है कि 3 अगस्त को भी पुलिस उसे गिरफ्तार करने आई थी। जब घर में परिवार वालों के साथ मारपीट कर मोबाइल, बाइक, रुपया और अन्य सामान लेकर चली गई थी। जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने एसपी से की थी। 

लहेरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि हरियाणा की एक महिला ने रोहित कुमार के ऊपर बच्चा बेचने का मामला दर्ज कराई थी। महिला बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर में किराए के मकान में रहकर आर्केस्ट्रा में काम करती थी। इसी सिलसिले में वह अपने बच्चे को रोहित के हवाले कर हरियाणा चली गई थी। वापस लौट कर आई तो उसका बच्चा घर में नहीं था और रोहित भी कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया था। मामला दर्ज करने के बाद  रोहित को गिरफ्तार किया गया तो उसने बच्चे को अनिल के हाथों 2 लाख में बेचने की बात बताई। इसी मामले में अनिल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गई थी। मारपीट और अन्य सारा आरोप बेबुनियाद है। 

चंडी थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। मृतक के पॉकेट से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें दो लोगों का नाम लिखा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks