बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चार दिनों से लापता युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पटना में चार दिनों से लापता युवक का कुएं में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पटना. गोपालपुर पुलिस ने इलाही बाग स्थित एक कुएं से युवक का शव बरामद किया है। युवक का शव कुएं से मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जा में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस मामले की भी जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाने के इलाही बाग निवासी 25 साल के धीरज कुमार पिछले 4 दिनों से लापता था। स्थानीय निवासी वीरेंद्र राय ने बताया कि धीरज लाल अपने चाचा का ऑटो चला कर अपने और अपने परिवार के लोगों का भरण पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि पिछले 22 फरवरी की शाम से धीरज घर से निकला तो फिर घर वापस नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने धीरज की खोज के लिए चारों तरफ सूचना दी।

इसके बावजूद भी धीरज का कोई पता नहीं चल। शनिवार को सूचना मिली कि गोपालपुर थाना के इलाहीबाग इलाके के कुएं में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही स्थानीय लोग वहां जमा हुए और अविलंब इसकी सूचना गोपालपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही गोपालपुर प्रभारी अभिषेक रंजन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कुए से निकाला। शव की पहचान इलाहीबाग निवासी धीरज कुमार के रूप में की गई जो पिछले 4 दिनों से लापता था। स्थानीय लोगों ने इसके लिए स्थानीय पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है।

कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि धीरजलाल के लापता होने की सूचना जब वे थाना पर देने गए तो गोपालपुर थाना के पदाधिकारी ने उन्हें थाना से भगा दिया। परिवार के लोगों का यह मानना है कि अगर पुलिस आवेदन लेकर तुरंत उसकी खोजबीन करने में लगती तो शायद धीरजलाल की हत्या नहीं होती। परिजनों ने आशंका जताई है कि धीरज की पीट-पीटकर हत्या के बाद उसे कुआं में फेंक दिया। इस मामले को लेकर गोपालपुर थाना प्रभारी अभिषेक रंजन से बात करने पर उन्होंने बताया कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है। इस मामले में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मामला पारिवारिक विवाद का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर नजर रखकर इसकी छानबीन शुरू कर दी है।

Suggested News