सीतामढ़ी: आम के बगीचे में दो दिनों से लापता युवती का शव मिला, गला दबाकर हत्या की आशंका

सीतामढ़ी: आम के बगीचे में दो दिनों से लापता युवती का शव मिला, गला दबाकर हत्या की आशंका

सीतामढ़ी. जिले में दो दिनों से लापता युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. युवती का शव जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित आम के बगीचे से बरामद किया गया है. सूचना पर पहुंचे नानपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार राम ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं शव मिलने की जानकारी से गांव का एक बड़ा हुजूम बगीचे में पहुंचा. बताया जा रहा है कि युवती बीते 15 अगस्त के अहले सुबह 5 बजे घर से अचानक गायब हो गयी थी. मृतिका की आंखें एवं जुबान बाहर निकला हुआ है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसका गला दबा कर हत्या की गयी है.

मृतिका के भाई ने बताया कि 15 अगस्त को अहले सुबह 5 बजे युवती घर से गायब हो गयी. उसके बाद सभी लोग चारों तरफ ढूंढते रहे, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला. फिर नानपुर थाना जाकर इस बात की जानकारी थानेदार को दिया गया. आज अहले सुबह गांव की महिलाएं शौच के लिए बागीचे में गयी तो यशोदा की लाश देख कर गावं में लोगों को सूचना दी.

परिजनों ने बताया कि उनका किसी भी व्यक्ति पर संदेह नहीं है. स्थानीय पंडौल बुज़ुर्ग के मुखिया ज्याउल्लाह परवेज़ ने प्रशासन से दोषी व्यक्तियों का पता लगा कर सज़ा दिलाने की मांग की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब पोस्टमार्टम के बाद भी आगे का खुलासा हो सकात है.

Find Us on Facebook

Trending News