बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पंखे से झूलता हुआ मिला छात्रा का शव हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में पंखे से झूलता हुआ मिला छात्रा का शव हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु रोड स्थित होम्योपैथिक कॉलेज के परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब पंखे से झूलता हुआ एक युवती का डेड बॉडी बरामद हुआ.  मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के होम्योपैथिक कॉलेज परिसर स्थित एक मकान की है जहाँ मकान के तीसरे मंजिल स्थित कमरे में पंखे से झूलता हुआ छात्रा का डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है । 

प्राप्त सूचना के अनुसार मृतक छात्रा प्रियंका कुमारी जो मूल रूप से मधुबनी जिले की रहने वाली है, यहां किराए के मकान में उसकी भाभी रहती थी. होम्योपैथी कॉलेज में पीएचडी की तैयारी कर रही थी. उसे बच्चा होने वाला था जिसको लेकर अपनी भाभी की मदद में मृतक छात्रा प्रियंका मधुबनी से मुजफ्फरपुर आई थी .करीब 3:00 बजे से ही वह अपने रूम का दरवाजा बंद कर रखी थी. भाभी के द्वारा कई बार रूम को खोलने को कहा गया लेकिन रुम नहीं खोली.

फिर उसकी भाभी पढ़ाई करने लगी और खाना पीना बनाने के बाद जब खाना खाने को लेकर फिर से दरवाजा खोलने को कहीं तो कोई आवाज नहीं आने के बाद अंततः पुलिस को फोन की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो सभी के सभी हक्के बक्के रह गए और पंखे से झूलता हुआ डेड बॉडी देखकर उसकी भाभी बेहोश हो गई. हालांकि फिलहाल डेड बॉडी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और महिला को इलाज के लिए लोकल स्तर पर आसपास के लोगों को कहकर भर्ती कराया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक प्रियंका का भाई कोलकाता रहकर काम करता था और उसकी पत्नी मुजफ्फरपुर आकर पढ़ाई कर रही थी. उसी की मदद में प्रियंका मुजफ्फरपुर आई हालांकि पूरे मामले पर पूछे जाने पर सदर थानेदार सतेंद्र मिश्रा ने कहा कि सुसाइड का मामला है. किस कारण से इस तरह की घटनाएं हुई है यह पता लगाया जा रहा है. फिलहाल डेड बॉडी को पुलिस कब्जे में ले ली है परिजनों को भी सूचना दे दी गई है और आगे की कार्यवाई की जा रही है ।


Suggested News