बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क किनारे मिला मैट्रिक परीक्षार्थी का शव, कुछ दिन लड़की के साथ तस्वीर हुई थी वायरल, हत्या के लग रहे आरोप

सड़क किनारे मिला मैट्रिक परीक्षार्थी का शव, कुछ दिन लड़की के साथ तस्वीर हुई थी वायरल, हत्या के लग रहे आरोप

JAHANABAD : जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के सहाय विगहा गांव निवासी एक छात्र का शव गगलो विगहा गांव स्थित सड़क किनारे मिला है । मृतक जगपुरा पंचायत के सहाय विगहा गांव निवासी मैट्रिक का परीक्षा दे रहा छात्र अक्षय कुमार उम्र 14 वर्ष बताया जाता है। जिसका गंगलो विगहा गांव स्थित सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी मच गया है।,

 मृतक के परिजनों का आरोप है कि अक्षय मैट्रिक का परीक्षा जहानाबाद एसएन सिन्हा कॉलेज में में दे रहा था। जिसे गुरुवार के दिन ही परीक्षा केंद्र से लौटने के दौरान पकड़ कर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई है। 

वायरल हुई थी तस्वीर

दरअसल अक्षय का एक लड़की के साथ कुछ दिन पूर्व तस्वीर वायरल हुआ था। अक्षय के परिजनों ने बताया के उसी को लेकर लड़की के परिजनों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। परिजन यह भी बताते हैं कि अक्षय के कुछ दोस्तों ने उसकी आईडी हैक किया था और इस तरह का वीडियो वायरल किया गया था। 

वहीं फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मखदुमपुर थाना अध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा है। घटना के कारणों की जांच कर रही है।

रिपोर्ट - रितेश कुमार

Suggested News