बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फांसी के फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में फांसी के फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक नवविवाहिता का डेड बॉडी फंदे से झूलता मिला। वही नवविवाहिता के मायके वालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड की है। जहाँ के निवासी अमित शाह की पत्नी बेबी कुमारी ने पारिवारिक विवाद को लेकर फंदे से झूल कर आत्महत्या कर लिया है। 

लेकिन नवविवाहिता के मायके वालों को जैसे ही सूचना मिली तो वह तुरंत मिठनपुरा थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड स्थित अमित शाह के घर पर पहुंचे तो देखा की बेबी कुमारी फांसी लगाई हुई हैं। उसके गर्दन पर जख्म के निशान भी थे। जिसके बाद मायके वाले ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची मिठनपुरा थाना की पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।  

वही मामले में नवविवाहित के मां का कहना है की उसका पति अमित शाह और उसके परिवार वाले 15 महीने पहले झूठ बोलकर शादी किया था और लड़का अब कुछ भी काम नहीं करता है। जिसको लेकर घर में बराबर विवाद रहता था। मेरी बेटी रक्षाबंधन के दिन ही मायके से ससुराल आई थी और आज उसका डेड बॉडी बरामद हुआ है।

पूरे मामले पर मिठनपुरा थाना के एसआई राजबल्लब प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी रोड में एक महिला के द्वारा सुसाइड कर लिया गया है। जब पहुंचे तो देखे की लड़की के शव को एम्बुलेंस में रखा हुआ था। साथ में एक दुप्पटा भी रखा था। वही पुलिस पूरे मामले की जॉच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News