बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंबेडकर छात्रावास में फंदे से लटकता मिला छात्र का शव, परिजनों में मचा कोहराम, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

अंबेडकर छात्रावास में फंदे से लटकता मिला छात्र का शव, परिजनों में मचा कोहराम, आक्रोशित परिजनों ने जमकर काटा बवाल

SHEKHPURA: शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां शेखपुरा जिले के बरबीघा थानां क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के अंबेडकर छात्रावास में एक छात्र ने आत्महत्या कर लिया। खुदकुशी के कारणों का अभी तक कुछ पता चल नहीं सका है। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना स्थानीय थाना को तब दी जब उन्होंने छात्रावास में हलचल देखा।  

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और पंखे से झूलते छात्र की शव को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। बताया जाता है कि युवक अंबेडकर छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता है। वहीं अचानक पंखे से झूलता शव मिलने से घटना को संदिग्ध माना जा रहा है। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम किया है।

लोगों ने शेखपुरा बरबीघा nh33 ए को एसकेआर कॉलेज के पास जाम कर घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग किया है। बताया जाता है मृतक शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के पथरैटा गांव निवासी मुकेश रविदास का पुत्र निरंजन कुमार उच्च शिक्षा प्राप्त करने को लेकर एसकेआर कॉलेज के अंबेडकर छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था लेकिन अचानक फंदे से झूलता शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।

फिलहाल परिजनों ने घटना के संबंध में कुछ भी बताने में असमर्थता व्यक्त किया है। जबकि सड़क जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गया है। स्थानीय पुलिस लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाए जाने का प्रयास कर रही है। जबकि घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Suggested News