खेत में मिला दो युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका को लेकर मृतक के दो दोस्त हिरासत में

खेत में मिला दो युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका को लेकर मृतक के दो दोस्त हिरासत में

सीवान. जिले में इन दिनों अपराध लगातार बढ़ते जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं. आज फिर अहले सुबह सिवान में दो युवकों का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है. दोनों युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कररुआ सरावे से बरामद किया गया है.

युवक की पहचान सिवान शहर के पुरानी किला निवासी शकील आजम के पुत्र शाहिल आज़म और शुक्ला टोली निवासी लाडले के पुत्र शहबल के रूप में हुई है. बताया जाता है कि यह दोनों एक पल्सर बाइक से अपने दूसरे दोस्त शुक्ल टोली निवासी राहुल और पुरानी किला निवासी अब्दुल्लाह के पुत्र गोलू के साथ कल बुधवार के दिन शाम 7 बजे हथुआ गए हुए थे. वापस लौटने के क्रम में राहुल और गोलू आगे निकल आए जबकि शाहिल और शहबल रास्ते में ही रुक गए. उसके बाद इन दोनों का कोई पता नहीं चला.

घर वालों ने काफी खोजबीन की तो इनका पता नही चल पाया. आज अहले सुबह दोनों का शव बरामद किया गया है. बताया जाता है कि इनका शव कररुआ सरावे स्थित खेत से बरामद किया गया. इनके शरीर पर चोट के निशान है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि मारपीट कर इन दोनों को मौत के घाट उतारा गया है. मुफ्फसिल थाना पुलिस दोनों दोस्त राहुल और गोलू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मुफ्फसिल थाना पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News