बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ से लटका मिला वार्ड सदस्य का शव, रात को गया था श्राद्ध कर्म में

पेड़ से लटका मिला वार्ड सदस्य का शव, रात को गया था श्राद्ध कर्म में

समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के कलौंजर पंचायत के वार्ड संख्या 4  मैनी टोला गांव में  लीची के पेड़ से लटका वार्ड सदस्य का शव मिला है, घटना के संबंध में बताया जाता है कि समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के कलौंजर पंचायत के वार्ड संख्या 4 के वार्ड  सदस्य वीरेंद्र कुमार रात्रि में गांव में ही एक श्राद्धा क्रम के भोज खाने गए थे, वह भोज खाकर घर वापस नहीं लौटे,घर वापस नहीं लौटने के बाद परिजन उन्हें लगातार कॉल लगा रहे थे।

 लेकिन फोन स्विच ऑफ बता रहा था,उस वक्त से परिजन की बेचैनी बढ़ गई थी,जब सुबह शौच के लिए निकले लोगों को अचानक घर से मात्र 100 मीटर की दूरी पर लीची के पेड़ से लटका वीरेंद्र का शव देखा गया,उसके बाद लोग शोर मचाया तो धीरे-धीरे लोगों का भीड़ जुटना शुरू हो गयी।

इस बात की जानकारी चकमेहसी थानाध्यक्ष को स्थानीय लोगों ने दी,सूचना मिलने पर चकमेहसी थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

 परिजन एवं आसपास के लोग चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका जता रहे हैं । मृतक का पहचान समस्तीपुर जिला के चकमेहसी थाना क्षेत्र के कलौंजर पंचायत के वार्ड संख्या 4 निवासी  शत्रुघ्न दास के  23 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र कुमार के रूप में किया गया है ।

 चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्र किशोर टूटू ने कहा कि हमें सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस वालों को भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है और हर एक बिंदु पर जांच पड़ताल की जा रही है ।

Suggested News