बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में तीन दिनों से लापता युवक का पानी भरे गड्ढे में मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय में तीन दिनों से लापता युवक का पानी भरे गड्ढे में मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों द्वारा एक युवक की मारपीट और गला दबाकर हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक कई दिनों से लापता था. जिसके बाद उसका शव पुलिस ने बरामद किया है. इस मामले मे पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगो को हिरासत मे लिया है. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 29 की है. 

मृतक युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 के रहने वाले फेंकन महतो का पुत्र गोविंद कुमार के रूप में की गई है. परिजन अरविंद महतो ने बताया की  27 नवंबर की रात को किसी के बुलाने पर मृतक घर से निकला था. जिसके बाद से उसकी काफी खोजबीन की गयीं पर उसका कोई अता पता नहीं चला. बाद मे पुलिस को इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई गए. जिसके बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो शव को पानी भरे गड्ढे मे होने की बात सामने आई. जिसके बाद कल से एसडीआरएफ की टीम के द्वारा खोजबीन की गई पर कल कुछ पता नहीं चला. आज शव बाहर आया. 

अरविंद कुमार ने बताया की फसरी लगाकर गला दबाकर हत्या की गयीं है. मृतक पान दुकान चलाता था. वही इस संबंध में स्थानीय वार्ड पार्षद मुकुल सरदार ने बताया कि बच्चे की हत्या हुई है. गोविंद कुमार चौक पर पान का दुकान चलाता था. वही इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लोहिया नगर थाना पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव एक पोखर से बरामद किया गया है. सूचना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच गयीं.

इस मामले मे जहाँ दो लोगो को हिरासत मे ले लिया गया है. वही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. योगेंद्र कुमार बताया की मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था. जिसके द्वारा रेलवे में चैन स्क्रीचिंग और चोरी की घटना को अंजाम देने की सूचना है. इसके संगे साथी भी अपराधी व्यक्तित्व के लोग थे. उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. इसके शरीर पर चोट के निशान है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जल्दी इसका खुलासा कर दिया जाएगा.

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News