बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में मिला घर से लापता युवक का शव, परिजनों में कोहराम

नदी में मिला घर से लापता युवक का शव, परिजनों में कोहराम

PURNIA: पूर्णिया जिले के कप्तान पुल स्थित सोरा नदी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शव को देखने के लिए सेकड़ों लोगों की भीड़ लग गईं। वहीं मृतक की पहचान मधेपुरा जिले मुरलीगंज निवासी प्रशांत पोद्दार के पुत्र अयन पोद्दार के रूप में की गईं है। जो पिछले कई सालों से मामा के घर भट्टा दुर्गाबारी में रहता था।

मृतक के परिजन ने बताया कि मृत युवक को दिमागी बीमारी था। इससे पहले भी वह कई बार मरने का प्रयास किया था। परिजन ने बताया कि अयन पोद्दार लगभग 20 साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित है। जिसके कारण बीमारी के कारण अयन पोद्दार अपने माता पिता के साथ अपने मामा गोपाल पोद्दार के घर पूर्णिया स्तिथ दुर्गाबाड़ी में रहता था। मामा के घर से कई बार निकलकर जाता था फिर वह वापस आ जाता था।

 उसी प्रकार कल देर शाम घर से निकला देर रात तक वापस नहीं आया। जिसके बाद से परिजन ने खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अचानक सुबह पुलिस के द्वारा सुचना मिली की किसी युवक का शव कप्तान पुल के पास मिला है। जिसके बाद परिजन आनन फानन में पहुंचे और शव की पहचान किया। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पूर्णिया से अंकित झा की रिपोर्ट

Suggested News