बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एक पोखर से संदिग्ध हालत में बरामद हुई लाश , मचा हड़कंप, परिजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर में एक पोखर से संदिग्ध हालत में बरामद हुई लाश , मचा हड़कंप, परिजन ने गांव के ही एक व्यक्ति पर लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर के पियर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक पोखर से संदिग्ध परिस्थिति में एक नाबालिक युवक का डेड बॉडी लोगों ने देखा, देखते ही देखते हैं यह खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरफ फैल गई जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई . नाबालिक युवक की पहचान पियर थाना क्षेत्र के पिरापुर पंचायत के रतमनिया गांव निवासी उमेश महतो के 15 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रुप में हुई है.

 घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पियर थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के पीरपुर पंचायत के रतमनिया गांव का है, जहां का रहने वाला उमेश महतो का पुत्र सूरज कुमार रविवार को अपने ही गांव के निवासी पप्पू चौधरी के खेत में काम करने गया था, जिसके बाद जब काम कर वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पप्पू चौधरी के पास जाकर अपने बच्चों की जानकारी लेनी चाहिए. जिस पर पप्पू चौधरी ने कहा कि उनका पुत्र काम करने के बाद उनसे पैसा लेकर काफ़ी पहले ही चला गया है.

 वही इस बात की सूचना सूरज कुमार के परिजनों को जैसे ही मिली परिजन चिंतित हो गए और अपने पुत्र की खोजबीन में लग गए. काफी खोजबीन करने के बाद भी जब पुत्र सूरज कुमार का पता परिजनों को नहीं मिला तो परिजनों ने सोमवार को पियर थाना में जाकर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी.

आज अहले सुबह  गांव के ही एक पोखर से उनके पुत्र सूरज कुमार का डेड बॉडी बरामद हुआ है. वहीं मामले को लेकर पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि आज अहले सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के पिरापुर पंचायत के रतमनिया गांव में स्थित एक पोखर में एक नाबालिक बच्चे का डेड बॉडी देखा गया है. उन्होंने बताया कि परिजनो के द्वारा जो आवेदन प्राप्त होगा उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.


रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News