कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर निकली डिप्टी मेयर पर हुआ जानलेवा हमला, इस तरह बचाई अपनी जान

कचरा फेंकने के लिए घर से बाहर निकली डिप्टी मेयर पर हुआ जानलेवा हमला, इस तरह बचाई अपनी जान

DARBHANGA : दरंभगा में नव निर्वाचित डिप्टी मेयर (Deputy Mayor in Darbhanga) को मारने की कोशिश की गई है। बताया गया कि  दरभंगा नगर निगम के  डिप्टी मेयर नाजिया हसन पर बुधवार की रात अज्ञात तीन-चार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के बाद नाजिया हसन ने अपने साहस का परिचय देते हुए उन युवकों से मुकाबला किया और जोर जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंच गए और अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। उस समय सभी अपराधी अपराधी मौके से फरार हो गए। फिलहाल, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गला घोंटकर मारने की कोशिश

घटना को लेकर बताया गया कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के दुमदुमा मुहल्ले में डिप्टी मेयर नाजिया हसन कचरा फेंकने के लिए अपने घर से बाहर निकली। इसी दौरान पहले से घर के पास मौजूद अपराधियों ने नाजिया हसन के गले को एक दुपट्टे से जबरदस्ती बांधने लगे। इस हमले के बाद डिप्टी मेयर नाजिया हसन कुछ देर के लिए घबरा गई। हालांकि अपने साहस का परिचय देते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी वहां घर के लोगों के साथ ही स्थानीय लोग घर से बाहर निकले. तबतक सारे अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. सूचना मिलने के बाद लहेरियासराय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

मौत को करीब से देखा

पुलिस थाने में जाकर पीड़िता नाजिया हसन ने बताया कि मैं किसी अपराधी को नहीं पहचानती. जबकि डिप्टी मेयर ने शराबियों के द्वारा हमला किए जाने की आशंका जाहिर की है. वहीं, उन्होंने कहा कि जिस वक्त उन हमलावरों ने हमपर एकाएक हमला किया जिससे मैंने अपने मौत को काफी करीब से देखा है. उन्होंने बताया कि उन हमलावरों की संख्या करीब दो या तीन थी।

 इस मामले की जानकारी देते हुए मुख्यालय एसडीपीओ बिरजू पासवान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। जैसे ही डिप्टी मेयर नाजिया हसन लिखित शिकायत देती हैं। वैसे ही मामले की जांच में तेजी लाकर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News