बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

MADHEPURA : मधेपुरा जिले में हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति के मौत हो जाने का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना के आलमनगर प्रखंड के बिसपट्टी पंचायत के अकहा गांव की है. मृतक की पहचान संजीव कुमार के रूप में की गयी है. 

इसे भी पढ़े :  पटना में रेल टिकट के अवैध कारोबार का भंडाफोड़, पुलिस ने 6 टिकटों के साथ एक को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है की संजीव अपने खेत में पशु का चारा लाने गए हुए थे. वहाँ पहले से ही बिजली का हाई टेंशन तार गिरा हुआ था. इसी दौरान संजीव कुमार करंट की चपेट में आ गए. आसपास के लोगों ने संजीव के परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिवार के लोगों ने उसे  पीएचसी में भर्ती कराया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 संजीव की मौत के बाद गांव के लोगों ने बिजली विभाग को दोषी करार दिया है. उन्होंने कहा कि अगर बिजली का तार खेत में ना गिरा होता तो आज संजीव कुमार की जान नहीं जाती. फिलहाल शव को  पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

इसे भी पढ़े : शादी करने के बाद प्रेमिका को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गया प्रेमी, पढ़िए पूरी खबर

इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार वालों की मानें तो संजीव कुमार को दो बच्चे हैं. घर का एक ही सहारा संजीव कुमार था. जिनके सहारे घर का जीवनयापन चल रहा था. इनके चले जाने से जीवन यापन कौन चलाएगा. यह कहना काफी मुश्किल साबित होगा.

मधेपुरा से मेराज आलम की रिपोर्ट 

Suggested News