बेगूसराय में ठनका गिरने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बेगूसराय में ठनका गिरने से युवक की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BEGUSARAI : इस साल अभी तक बिहार में ठनका गिरने से 172 से अधिक लोगों की जान चली गयी है. इस आपदा से बचने के लिए बिहार सरकार ने एक कंपनी के साथ करार भी किया है. इसके बावजूद लोगों की लगातार मौत हो रही है. आज एक बार फिर बेगूसराय में ठनका गिर गया, जिससे एक युवक की मौत हो गयी. 

इसे भी पढ़िए : ट्रक और कार के बीच हुई सीधी टक्कर, 9 घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मामला बछबाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत की है जहां नारेपुर पछियारी टोला गांव निवासी अजय साह के 30 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार की मौत हुई है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि आज दोपहर में आई तेज हवा एवं बारिश के दौरान ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. 

इसे भी देखिये : बगहा के कई इलाकों में गंडक नदी का कटाव जारी, लोग पलायन को मजबूर

बताया जा रहा है की काफी तेज आवाज के साथ बिजली की चिंगारी के साथ आग का एक गोला मृतक संजीव के शरीर पर गिर पड़ा. आनन फानन में परिवार वालों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया. जहाँ इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिवार के साथ पुरे गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी. परिवार के सदस्यों को रो रोकर बुरा हाल है. उधर वज्रपात होने से गया में भी एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बुमेर गाँव की है. बताया जा रहा है की इस गाँव के सहदेव प्रजापति का पुत्र अजय प्रजापति उम्र लगभग 27 वर्ष गाँव से बाहर बधार में जानवर चरा रहा था. इसी दौरान आकाश से एक ठनका अजय प्रजापति पर गिरा. ठनका गिरते ही अजय प्रजापति की मौके पर मौत हो गई.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News