मांगी मजदूरी मिली मौत : काम करने के बाद पैसे लेने के लिए बुलाया और चाकू गोदकर कर दी हत्या

मांगी मजदूरी मिली मौत : काम करने के बाद पैसे लेने के लिए बुलाया और चाकू गोदकर कर दी हत्या

NALANDA : अभी-अभी एक बड़ी खबर नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके के लालूबीघा गांव से आ रही है । मजदूरी मांगने पर बदमाशों ने युवक को चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया है । हत्या के बाद बदमाश शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे । इसी दौरान परिजन पहुंच गए इस कारण वह शव को छोड़कर फरार हो गया । मृतक दयानंद बिंद का 32 वर्षीय पुत्र मुकेश बिंद है । 

मृतक का भाई गुड्डू कुमार ने बताया कि उसका भाई मिथलेश बिंद के साथ टेलीफोन का पाइप बिछाने का काम करता था। पिछले कई माह से वह उसी के साथ काम करता था। पिछले एक सप्ताह पूर्व वह गांव लौटा था। इसके बाद जब वह मजूदरी का पैसा मांगने लगा तो वह टाल मटोल करने लगा। इसी बीच वह मजदूरी लेने के लिए गया जिले का विष्णुपद बुलाया। उसके बाद दोनों वहां से लौट रहे थे । इसी बीच मिथलेश ने उसके परिजन को सूचना दिया कि रास्ते में उसकी तबियत खराब हो गया है। बिहारशरीफ के एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया है सूचना मिलने पर आनन-फानन में परिवार वाले बिहारशरीफ पहुंचे तो मिथिलेश पर परिजन को नजर पड़ी तो उसने बिहारशरीफ के अस्पताल चौक पर शव को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद परिजन शव को लेकर गांव चले गए।

 थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर  अस्पताल भेजी गयी है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। परिजन द्वारा अभी लिखित शिकायत नहीं की गई है । लिखित शिकायत मिलने पर आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Find Us on Facebook

Trending News