बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपावली के मौके पर बीएसपीएचसीएल में दीपोत्सव का हुआ आयोजन, एमडी संजीव हंस ने अधिकारियों और कर्मियों को दी बधाई

दीपावली के मौके पर बीएसपीएचसीएल में दीपोत्सव का हुआ आयोजन, एमडी संजीव हंस ने अधिकारियों और कर्मियों को दी बधाई

PATNA : बिहार स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड में दीपावली के अवसर पर 10 नवंबर को दीपोत्सव मनाया गया। दीपोत्सव की शुरुआत बीएसपीएचसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक संजीव हंस ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी तथा कहा कि यह प्रकाश पर्व सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए। 

हंस ने सभी उपभोक्ताओं से गुजारिश की कि दीपावली में बिजली का दुरुपयोग न करें। बिजली की समस्या से संबंधित सूचना डिस्कॉम कंपनियों द्वारा स्थापित कंट्रोल रूम को दें ताकि उसका त्वरित समाधान किया जा सके। हमारे पदाधिकारी और कर्मचारी सभी जगह अलर्ट हैं। निर्बाध बिजली मिलने में कोई समस्या नहीं हो। इसके लिए सभी विद्युत उपकेंद्रों के मेंटेनेंस का कार्य पूरा कर लिया गया है।

इस अवसर पर साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक महेंद्र कुमार एवं नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ आदित्य प्रकाश ने ऊर्जा परिवार के साथियों एवं उपभोक्ताओं को दिवाली एवं छठ की शुभकामनाएं दी। 

दीपोत्सव कार्यक्रम में विद्युत भवन मुख्यालय में पदस्थापित बीएसपीएचसीएल एवं उसकी अनुषंगी कंपनियों के सभी पदाधिकारी, अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे। इस अवसर पर कर्मचारियों द्वारा सौर ऊर्जा, नीचे मछली ऊपर बिजली एवं स्मार्ट प्रीपेड मीटर थीम पर सुंदर रंगोली भी बनाई गई जो आकर्षण का केंद्र रहा।

Suggested News