बिहार में शराबबंदी को ठेंगा! सदर अस्पताल में दो शराबियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार में शराबबंदी को ठेंगा! सदर अस्पताल में दो शराबियों ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

नवादा. बिहार में पिछले छह साल से अधिक समय से शराबबंदी लागू है, लेकिन लगातार शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है। ताजा मामला नवादा के सदर अस्पताल का है। यहां दो शराबी घंटों ड्रामा किया। अस्पताल में शराबियों के ड्रामा देखने के लिए लोगों की भड़ी लग गयी।

बताया जाता है एक शराबी नशे में सड़क पर गिरा हुआ था। जिसे पुलिस ने सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में शराबी इमरजेंसी वार्ड से निकलकर अस्पताल परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा और सदर अस्पताल में आने जाने वाले लोगों के साथ गाली गलौज करने लगा, तभी इसी बीच एक और व्यक्ति शराब के नशे में सदर अस्पताल पहुंच गया और दोनों शराबी जमकर सदर अस्पताल में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा करते रहे।

इस दौरान अस्पताल कर्मी द्वारा एक शराबी को पकड़कर अस्पताल में बैठाया गया तभी दूसरे शराबी अस्पताल से बाहर निकल गया। एक शराबी अपने आपना नाम सत्यम शिवम सुंदरम बताया तो दूसरे शराबी ने नाम नहीं बताया और कहा कि वह जमुई का रहने वाला है। इस दौरान दोनों शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चला।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अप्रैल 2016 में राज्य में शराबबंदी लागू की थी। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद दूसरे राज्यों से इसकी तस्करी आए दिन हो रही है। आए दिन जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो रही है। इसके बावजूद भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News