वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह के नेतृत्व में डिप्टी सीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल, सोनपुर मेले के आयोजन की मांग

वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह के नेतृत्व में डिप्टी सीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल, सोनपुर मेले के आयोजन की मांग

PATNA : सोनपुर मेले के आयोजन की मांग को लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता सह अधिवक्ता ओम कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज  पटना में उप मुख्यमंत्री रेणु देवी से मिला तथा उनसे गुहार लगाई के इस वर्ष सोनपुर मेला आयोजन की प्रशासनिक अनुमति प्रदान की जाए। उप मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि मेले का आयोजन पिछले वर्ष भी नहीं हो पाया था. जिसके कारण हजारो परिवारों के सामने भुखमरी की स्थिति कायम हो गई है. 

इस समय स्थिति सामान्य है. इस कारण से मेले का आयोजन जनहित में होना चाहिए. उप मुख्यमंत्री द्वारा भाजपा के शिष्टमंडल को आश्वासन दिया गया कि सोनपुर मेले के विषय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस विषय पर बात करेंगे और उनके द्वारा आश्वासन दिया गया कि इस साल सोनपुर मेला लगाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे. 

इस शिष्टमंडल में अधिवक्ता एवं वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह, राजन सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य (क्रीड़ा प्रकोष्ठ) बिहार प्रदेश मुकेश कुमार सिंह, बबलू नगर मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, जदयू स्वर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद किशोर, जदयू कार्यकारिणी सदस्य पिंटू यादव एवं रजनीश कुमार शिष्टमंडल में शामिल थे.

Find Us on Facebook

Trending News