बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल ने गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, जल्द कार्रवाई करने की मांग

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल ने गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से की मुलाकात, जल्द कार्रवाई करने की मांग

MUZAFFARPUR : भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर जिले के सरैया प्रखंड के गोपी धनवत गांव पहुंचा। जहां नेताओं ने गैंग रेप पीड़ित परिवार के लोगों से मिलकर बीते 2 सप्ताह पूर्व घटित घटना मे अभी तक पुलिस द्वारा  की गई कार्रवाई का विस्तृत जानकारी लिया। परिजनों ने फ्रंट के नेताओं को बताया कि अभी तक पुलिस द्वारा कोई भी सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई है । परिजनों ने कहा कि अब तो नामजद अभियुक्त खुला घूम कर मुकदमा उठाने का धमकी दे रहे हैं। मुकदमा नहीं उठाने पर हत्या करने की बात भी कर रहे हैं। पीड़ित परिवार के इस सूचना पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने गहरा आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा एक तरफ सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की बात कर रही है। वहीं दूसरी ओर गोपी धनवत के बेटी के साथ गैंगरेप कर उसका हत्या किए जाने के 14 दिन बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं की है। 

उल्टे बेखौफ अपराधी अब परिवार के लोगों को जान मारने का धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बुधवार को फ्रंट का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर के पुलिस महानिरीक्षक से मिलेगा एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग करेगा। कुमार ने कहा कि पुलिस महा निरीक्षक द्वारा यदि प्रतिनिधिमंडल एवं परिजनों को यथाशीघ्र अपराधी को गिरफ्तार कराने एवं कानून के हवाले करने का आश्वासन दिया तो हम पुलिस की कार्रवाई का कुछ घंटा इंतजार करेंगे।  यदि सकारात्मक आश्वासन नहीं मिला तो कल शाम ही पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए आर-पार की लड़ाई का ऐलान करेंगे।

इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला,  जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महासचिव रणधीर कुमार सिंह, प्रत्यूष प्रांजल , युवा के अध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी , छात्र के अध्यक्ष अंकेश ओझा , सरैया प्रखंड के अध्यक्ष सुनील शर्मा , फ्रंट के वरिष्ठ नेता संजय ठाकुर फौजी, प्रकाश कुमार, पप्पू सिंह, युवा के कार्यकारी उपाध्यक्ष निखिल कुमार , अभिषेक सिंह , चंदन ओझा ,श्रीकांत ,रविंदर सिंह, राजू सिंह , दिव्यांशु सौरभ, संतोष साही, सुमन कुमार सिंह, इंद्रजीत सिंह आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

Suggested News