बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़, डिप्टी सीएम सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया आरोप

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़, डिप्टी सीएम सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया आरोप

Desk. फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने इस तोड़फोड़ के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के गुंडे ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की है। सोसोदिया ने कहा कि असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं। उन्होंने मामले को लेकर दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाये हैं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है। 'बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई।

सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर गुंडों की मदद का आरोप लगाया। डिप्टी सीएम ने कहा कि गुंडे केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे और बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई। इस मामले में प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी सूर्या सहित कई कार्यकर्ता अरेस्ट किए गए हैं।


Suggested News