बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी जेल में ही रहेंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, एक अप्रैल तक बढ़ाई गई हिरासत

अभी जेल में ही रहेंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, एक अप्रैल तक बढ़ाई गई हिरासत

NEW DELHI : दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली है। गुरुवार (28 मार्च, 2024) को उनकी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड बढ़ा दी गई है. दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने इसे एक अप्रैल, 2024 तक के लिए बढ़ा दी है। अब अगली सुनवाई एक अप्रैल, 2024 को होगी और तब उन्हें दोपहर दो बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली के चार मंत्री भी कोर्ट परिसर में थे मौजूद

राउज़ एवेन्यू कोर्ट में सुनीता केजरीवाल के अलावा दिल्ली के 4 कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, आतिशी और राज कुमार आनंद भी मौजूद रहे.उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दावा किया थाकि अरविंद केजरीवाल कोर्ट के अंदर शराब घोटाले में बड़ा खुलासा करेंगे। ऐसे में सबकी नजर राउज एवेन्यू कोर्ट पर थीकि आखिर केजरीवाल ऐसा कौन सा बड़ा खुलासा करने वाले हैं।

शराब घोटाले में गिरफ्तार हुए थे केजरीवाल
 आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था। दिल्ली शराब घोटाले में उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था। अपनी गिरफ्तारी के बाद भी अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया है। आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर जेल से सरकार चलाएंगे।

Suggested News