Delhi News : बेटे की एक थप्पड़ ने बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारा, अब महिला आयोग ने पुलिस से पूछा - अब तक क्या की कार्रवाई

Delhi News : बेटे की एक थप्पड़ ने बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारा, अब महिला आयोग ने पुलिस से पूछा - अब तक क्या की कार्रवाई

नई दिल्ली। (Delhi News). इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटा अपने 76 वर्षीय बुजुर्ग मां को जोर से थप्पड़ जड़ता है, जिससे वृद्ध महिला की मौके पर ही मौत हो जाती है। बेटे की यह करतूत पास के ही एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। घटना दिल्ली के बिंदापुर थाना का बताया जा रहा है।

वीडियो में मां-बेटे के अलावा एक महिला भी खड़ी दिखाई दे रही है। वहीं पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी, तभी बेटे ने अपनी मां के जोरदार थप्पड़ मार दिया और वह नीचे गिर गई। वीडियो में पास खड़ी महिला बुजुर्ग को उठाने का प्रयास करती दिख रही है। 

खबर है कि इस मामले की शुरुआत पार्किंग के झगड़े से हुई थी, जिसके बारे में पुलिस को खबर भी गई थी। पुलिस बता दिया गया था कि मामला सुलझ चुका है। बाद में वीडियो वायरल होने पर महिला की मौत की बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी रणबीर का पत्नी और मां से भी झगड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

महिला आयोग ने मांगा जवाब

वहीं इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। आयोग ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली की बिंदापुर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 76 साल की मां को इस कदर थप्पड़ मारा की उनकी मौत हो गई। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि आयोग महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कदम उठाता है। उन्होंने कहा कि बिंदापुर इलाके में एक मां के साथ मारपीट का मामला बहुत गंभीर है। इसलिए आयोग ने मामले को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Find Us on Facebook

Trending News