गायक केके की मौत की सीबीआई जांच की मांग, भाजपा सांसद ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

गायक केके की मौत की सीबीआई जांच की मांग, भाजपा सांसद ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

DESK. गायक केके की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई है. पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर गायक केके की मौत की सीबीआई जांच की मांग करते हुए प्रशासनिक लापरवाही का आरोप लगाया है. बिष्णुपुर के सांसद ने अपने पत्र में कई तरह के सवाल उठाए, जिनमें डिसफंक्शनल एयर कंडीशनिंग खराब भीड़ प्रबंधन की बात कही है. 

भाजपा नेता ने कहा कि यह पता लगाने के लिए कि केके की मौत संस्थागत लापरवाही का परिणाम था कि नहीं इसके लिए सीबीआई जांच होनी चहिये. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में ऑडिटोरियम में 3,000 की क्षमता के बजाय 7,000 लोगों को अंदर जाने की अनुमति देने, एसी के काम नहीं करने व अस्पताल में केके को भर्ती किए जाने के दौरान TMC नेताओं की उपस्थिति पर जांच की मांग की है.

उन्होंने पूछा कि नजरुल मंच में 3000 लोगों की क्षमता थी तो वहां 7 हजार लोग कैसे पहुंचे. उन्होंने दूसरा सवाल पूछा कि क्या कार्यक्रम स्थल पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद था या नहीं. क्या कंसर्ट के ऑर्गेनाइजर ने संबंधित चौकी को शो की जानकारी दी थी. साथ ही उन्होंने पूछा कि नजरुल मंच के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की तरफ से सबमिट की गई रिपोर्ट कहां है.

केके का मंगलवार की रात एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया था। वह कोलकाता के नजरूल में एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दे रहे थे और अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद वह कार्यक्रम से लौट आए, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई। केके की मौत पर अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया था। रिपोर्ट्स में केके के सिर में चोट लगने का दावा भी किया गया, साथ ही कहा जा रहा है कि संगीत कार्यक्रम आयोजकों की लापरवाही केके की मौत की वजह बनी है।


Find Us on Facebook

Trending News