बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना में देर रात ATM में तोड़फोड़, पुलिस ने उत्पात करने वाले शख्स को दबोचा

राजधानी पटना में  देर रात ATM में तोड़फोड़, पुलिस ने उत्पात करने वाले शख्स को दबोचा

PATNA :  पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बैंक ATM में तोड़फोड़ करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा है। घटना कल देर रात की है जब कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कबाड़ी मार्केट के पास ICICI के बैंक ATM में घुसकर एक युवक ने तोड़फोड़ की। 

युवक ने ATM में लगे CCTV कैमरे को तोड़ डाला और उसके बाद ATM मशीन को नुकसान पहुंचाने कोशिश कर रहा था। ATM में तोड़फोड़ से मचे हंगामे को देख कर स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस के रात्रि गश्ती दल ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए युवक का नाम भानू प्रताप सिंह बताया जा रहा है। भानू भोजपुर के पीरो का रहने वाला है। हाल के दिनों में पटना में ATM तोड़ने की कई घटनाएं हुई है। 

ATM के सटे एक होटल में  काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि बगल के एटीएम से अचानक आवाज आने लगी। जब मैने बाहर निकल के देखा तो एक युवक एटीएम के अंदर तोड़फोड़ कर रहा था। उसने सीसीटीवी कैमरे को नोच डाला था। साथ अन्य सामानो को भी इधर-उधर फेंक रहा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस के लिए ATM चोरी एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। ऐसे में इस युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि अब तक यह साफ नहीं है कि भानु प्रताप सिंह का इरादा क्या था। अगर वह ATM में चोरी करने के लिए घुसा था तो आखिर उसने हंगामा क्यों किया?

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News