बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुशबू मौत मामले में नर्सिंग के छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन, प्रिंसिपल को बर्खास्त करने की मांग

खुशबू मौत मामले में नर्सिंग के छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन, प्रिंसिपल को बर्खास्त करने की मांग

PATNA : पटना के आईजीआईएमएस में नर्सिंग की छात्रा खुशबू की संदेहास्पद मौत को लेकर शुक्रवार को छात्र-छात्राओं ने जमकर प्रदर्शन किया। कॉलेज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शनकारी छात्रों ने नारेबाजी भी की। कहा जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन की प्रताड़ना के चलते खुशबू ने आत्महत्या की है। पारा मेडिकल छात्र संघ के नेता आलोक तिवारी ने बताया कि खुशबू को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। उन्होंने नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल पर कार्रवाई की मांग करते हुए उन्हें अविलंब बर्खास्त करने की बात कही। 

इधर, भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अमर आजाद ने भी छात्रों के इस प्रदर्शन का समर्थन किया और कहा कि अगर जल्द ही खुशबू को इंसाफ नहीं मिला तो बड़ा आंदोलन किया जायेगा। प्रदर्शन में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया।

प्रदर्शन में बड़ी संख्या में नर्सिंग के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। सभी हाथों में कैंडिल लेकर पटना के बिस्कोमान भवन से कारगिल चौक तक गये। मार्च के दौरान छात्र-छात्राएं कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे।   

बता दें कि बीते दिनों आईजीआईएमएस में नर्सिंग की छात्रा खुशबू की संदेहास्पद तरीके से मौत हो गयी थी। खुशबू की मौत को लेकर छात्राओं का कहना है कि उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। न्याय की मांग को लेकर शुक्रवार को छात्र-छात्राओं ने कैंडिल मार्च निकाला


Suggested News