बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में डेंगू ने मचाया कहर, निजी कंपनी के मैनेजर सहित 3 की हुई मौत

भागलपुर में डेंगू ने मचाया कहर, निजी कंपनी के मैनेजर सहित 3 की हुई मौत

BHAGALPUR : जिले में डेंगू का कहर लगातार जारी है। जिले में डेंगू के डंक की चपेट में आने से एक प्राइवेट कंपनी के मैनेजर, माउंट एसएससी की छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी स्व जागेश्वर रजक के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल के एचडीयू वार्ड के बाहर चिकित्सकों की इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। 

बीते 17 अगस्त को डेंगू से जिले में पहली मौत हुई थी। जो की अब बढ़कर पांच पहुंच गई है। मृतक पीजन प्राइवेट कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत थे। उनकी शादी बीते तीन वर्ष पूर्व जगदीशपुर में हुई थी। मृतक दो भाइयों में छोटे थे। मृतक अपने पीछे पत्नी समेत दो बच्चे को छोड़ गए। दूसरी ओर माउंट एसएससी जूनियर सेक्शन स्कूल की दूसरी कक्षा की छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों ने इलाज के दौरान मायागंज स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हालांकि अस्पताल में डेंगू से केवल एक मरीज की मौत की पुष्टि की है। जिले में डेंगू से अब तक आठ मरीज की मौत हो चुकी है। जबकि स्वास्थ्य विभाग केवल दो की मौत की पुष्टि कर रहा ह। इस घटना से परिजनों का रो रो  कर बुरा हाल है। 

परिजनों ने कहा की मृतक पीजन प्राइवेट कंपनी में बतौर मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। बीते 16 सितंबर को उसे इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बीते देर रात एचडीयू वार्ड में भर्ती कराया था। जहां आज उसकी मौत हो गई।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News