3 दिसंबर को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव जाएंगे सिंगापुर, 5 दिसंबर को होना है लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट

3 दिसंबर को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव जाएंगे सिंगापुर, 5 दिसंबर को होना है लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट

पटना. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव 3 दिसंबर को सिंगापुर जाएंगे. राजद सुप्रीमो लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर गए हुए हैं. 5 दिसंबर को लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट होने की संभावना है. तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों अब पिता के ऑपरेशन के समय वहां मौजूद रहेंगे. दोनों के सिंगापुर जाने के बाद वहां लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट होगा जो पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं. 

कहा जा रहा है कि  3 दिसंबर को लालू यादव सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती होंगे. 1 दिसंबर से 3 दिसंबर तक उनका हेल्थ चेकअप किया जाएगा. अगर सामान्य रिपोर्ट आई तो 3 दिसंबर के बाद सर्जरी हो सकती है.नियम के तहत 72 घंटे की सर्जरी में सभी रिपोर्ट सामान्य आना जरुरी है. ऐसे में अगर सब कुछ इसी अनुरूप रहा तो लालू यादव के लिए 5 दिसम्बर का दिन बेहद खास हो सकता है. उस दिन बेटी रोहिणी आचार्या  पिता लालू यादव को किडनी डोनेट कर सकती हैं. 

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ही उन्हें किडनी डोनेट कर रही हैं. इसकी घोषणा पहले ही रोहिणी कर चुकी हैं. यहां तक कि रोहिणी ने सोमवार को किए एक ट्विट में पिता लालू के साथ फोटो शेयर की और लिखा - ; भगवान के दूजा रुप होते हैं पापा हर बिटिया का अभिमान होते हैं पापा’. इसके पहले भी 27 नवंबर को लालू के सिंगापुर पहुंचने पर रोहिणी ने एक वीडियो ट्विट करते हुए लिखा - खुशी का हर लम्हा होता है पास पिता का साया जो होता है साथ, हर मुसीबत से लड़ना हमें है सिखाया- गरीब, वंचित, शोषित समाज को जिन्होंने अधिकार है दिलाया.

हालांकि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के सिंगापुर जाने को लेकर फ़िलहाल राजद की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News