बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने राहुल गांधी के बिहार दौरे पर किया जोरदार हमला, कहा- लालू को सड़क पर लाने वाले आ रहे हैं...

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने राहुल गांधी के बिहार दौरे पर किया जोरदार हमला, कहा- लालू को सड़क पर लाने वाले आ रहे हैं...

PATNA: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार आ रहे है। राहुल गांधी आज भागलपुर में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं उनकी बिहार दौरे को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने जोरदार निशाना साधा है। दरअसल, आज एनडीए नेता जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के नामांकन में मुंगेर जा रहे हैं। वहीं इस दौरान डिप्टी सीएम ने राहुल गांधी के आगमन को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा हम तो ललन सिंह के नामांकन में जा रहे हैं, लेकिन बिहार एक ऐसे नेता आ रहे हैं जिन्होंने लालू प्रसाद को सड़क पर खड़ा करने का काम किया है। मुखिया तक नहीं बनने देने का प्रण लिया था।

लालू को सड़क पर लाने वाले आ रहे हैं बिहार 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार एक ऐसे नेता आ रहे हैं जिन्होंने लालू प्रसाद यादव को मुखिया तक नहीं बनने देने का प्रण लिया था। राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू प्रसाद यादव को सड़क पर खड़ा करने का काम किया वह आज बिहार आ रहे हैं।

जो अपना क्षेत्र छोड़ के भागता है वह क्या ही वोट दिलाएगा

वहीं उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा राहुल गांधी के भागलपुर दौरे पर कहा कि, लोकतंत्र में सबको आने का अधिकार है और राहुल गांधी जब अपना ही क्षेत्र छोड़कर भाग जाते हैं तो दूसरे के क्षेत्र में वह कितना वोट दिला पाएंगे यह पूरा बिहार और पूरा देश जानता है। उन्होंने कहा कि, मुंगेर लोकसभा खगड़िया लोकसभा दोनों जगह जा रहे हैं और यह बता रहे हैं देश की जनता, बिहार की जनता, बिहार की बर्बादी करने वाले को कतई फिर से बिहार में अवसर नहीं देगा। मोदी जी की गारंटी पर उसको पूर्ण विश्वास है और विकसित बिहार बनाने का संकल्प है। 

तेजस्वी पर पलटवार

वहीं तेजस्वी यादव के बयान पहले चरण के चुनाव में बीजेपी के फ्लॉप होने पर पलटवार करते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव क्या कहेंगे अपने बारे में लिखेंगे कि वह फ्लॉप हो गए। उनकी पारिवारिक जिम्मेदारी समाप्त हो जाएगी, परिवार का एक सदस्य नहीं जीतेगा और उनका खाता भी नहीं खुलेगा। यह पूरी तरह से वह लिख लें। आखिर कौन सा ऐसा विजन है बिहार को बर्बाद करने वाले बिहार को लूटने वाले दिल्ली में जाकर देश को लूटेंगे देश को बर्बाद करेंगे। बिहार की जनता यह गलती नहीं करने जा रही है उनको कही  से अवसर नहीं दे रही है।

Suggested News