बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भद्द पिटने के बाद जागेः डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद आज 'मास्क' लगाये दिखे, मंगलवार को बिना मास्क के ही BJP के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

भद्द पिटने के बाद जागेः डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद आज 'मास्क' लगाये दिखे, मंगलवार को बिना मास्क के ही BJP के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

PATNA: कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बढ़ते संक्रमण के बाद सरकार लगातार कोरोना गाईडलाइन का पालन करने का निर्देश दे रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातार कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग कर गाईडलाइन का पालन करने, मास्क का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन सीएम नीतीश की सलाह को उनके डिप्टी सीएम और मंत्री ही नहीं मान रहे थे। मंगलवार को बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तारकिशोर बिना मास्क के दिखे। वहीं कई अन्य मंत्री बी बिना मास्क के कार्यक्रम में मौजूद थे। मीडिया में खबर आने के बाद तारकिशोर प्रसाद ने आखिरकार मास्क धारण कर ही लिया।

कल भद्द पिटवा चुके थे डिप्टी सीएम आज मास्क लेकर आये थे 

पटना के एक होटल में स्मार्ट सिटी सम्मेलन 2021 आयोजित की गई थी। सम्मेलन में बिहार के विभिन्न इलाकों से लोगों को बुलाया गया था। इसके साथ ही दिल्ली और अन्य प्रदेशों में काम कर रही कंपनियों के प्रतिनिधि भी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली के साथ अन्य ऐसे प्रदेशों से भी लोग आए थे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मौजूद थे। एक दिन पहले मास्क नहीं पहनने पर अपनी भद्द पिटवा चुके डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद इस बार पूरी तैयारी के साथ कार्यक्रम में आये थे। जैसे ही उन्होंने देखा कि सामने मीडिया है लिहाजा उन्होंने तुरंत मास्क लगा लिया। हालांकि मंच पर मौजूद मेयर सीता साहू बिना मास्क के ही नजर आईं। 

डिप्टी CM गले पर लगाई थीं मास्क

बता दें,मंगलवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए दोनों डिप्टी सीएम के अलावे कई अन्य मंत्री व अन्य नेता पहुंचे थे। स्थापना दिवस पर अटल सभागार में कार्यक्रम आयोजित की गई थी। मंच पर मौजूद नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के चेहरे पर मास्क नहीं दिख रहा था। डिप्टी सीएम रेणू देवी मुंह की जगह गले में मास्क लगाई थी। वहीं मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह और जीवेश कुमार भी मास्क नीचे किये हुए थे। सिर्फ सुशील कुमार मोदी ही मास्क लगाये दिखे। वहीं दीप प्रज्वलन के लिए ऐसी बेचैनी थी कि सभी लोग पूरी तरह से सटे हुए थे। 



Suggested News