CBI-ED पर डिप्टी सीएम तेजस्वी का तंज, बोले- 'मेरे घर में ही कार्यालय खोल लें'

CBI-ED पर डिप्टी सीएम तेजस्वी का तंज, बोले- 'मेरे घर में ही कार्यालय खोल लें'

पटना. नीतीश के महागठबंधन में शामिल होने के बाद भाजपा नेता जदयू और राजद पर हमावल हो गये हैं। इस पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार के पार्टी को खत्म करने का टास्क मिला था। इन नेताओं ने काम पूरा नहीं किया, इसलिए बीजेपी वाले गुस्सा में हैं। वहीं उन्होंने जांच एजेंसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीबीआई और ईड मेरे घर में ही कार्यालय खोल लें।

बीजेपी के भ्रष्टाचार के आरोप पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी सिर्फ आरोप लगाना जानती है। उन्होंने कहा कि लाख कोशिशों के बाद भी सीबीआई को कुछ नहीं मिला। जब मेरी मूंछ नहीं आई थी, तब मुझ पर केस किया था। उन्होंने जांच एजेंसियों पर तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई और ईड मेरे घर में ही कार्यालय खोल लें। इससे ज्याद और मैं क्या कुछ कह सकता हूं।

वहीं बीजेपी के 'सांप-नेवला की जोड़ी' के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वालों के छाती पर सांप लोट रहा है, इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं। बीजेपी के नेता सारे मंसूबे में फेल हो गए हैं, तो ऊलजलूल बयान दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने क्यों नहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिया। पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा क्यों नहीं दे रही है।

वहीं उन्होंने विकास के सवाल पर कहा कि पहली बार विधायक बनने के बाद ही बहुत काम किया। पहली बार ही डिप्टी सीएम बनकर कई काम किए। उस समय कम अनुभव था तो इतना काम किया। अभी तो डिप्टी सीएम, मंत्री और विपक्ष का भी अनुभव हो गया है। तो अब समझिये कितना काम करूंगा।


Find Us on Facebook

Trending News