पीएम मोदी से 30 दिसम्बर को मिलेंगे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जानिए क्या है पूरा मामला

पीएम मोदी से 30 दिसम्बर को मिलेंगे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जानिए क्या है पूरा मामला

PATNA : बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कोलकाता में  मुलाकात हुई थी। अब उनकी मुलाकात देश के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी से होनेवाली हैं। इसके पहले प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी से तेजस्वी यादव की मुलाकात बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में हुई थी।

 

जिसका आयोजन जुलाई महीने में किया गया था। हालाँकि उस समय तेजस्वी यादव विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष थे। इस बार उनकी मुलाकात उपमुख्यमंत्री के तौर पर होने जा रही है।  

बताये चलें की तेजस्वी यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात 30 दिसंबर को कोलकाता में होने जा रही है। केंद्र सरकार की तरफ से कोलकाता में नमामि गंगे योजना के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। 

गौरतलब है की इस कार्यक्रम में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद के सभी मुख्यमंत्रियों को शामिल होना है। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसमें शामिल नहीं होंगे। एक बार फिर तेजस्वी यादव उनकी जगह पर बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसमें गंगा नदी को प्रदूषण से मुक्त करने और नदियों को पुनर्जीवित करने पर चर्चा की जाएगी। इस उद्देश्य से केंद्र सरकार की ओर से नमामि गंगे योजना चलाई जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News