बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेल को चौपट कर दिया...! लालू प्रसाद बोले- लापरवाही की वजह से हुआ ट्रेन हादसा...कड़ी कार्रवाई हो

रेल को चौपट कर दिया...! लालू प्रसाद बोले- लापरवाही की वजह से हुआ ट्रेन हादसा...कड़ी कार्रवाई हो

PATNA: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम भीषण ट्रेन हादसा हुआ. तीन ट्रेनों के चपेट में आने से हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या 233 पहुंच गई है. वहीं 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं. भीषण रेल दुर्घटना पर पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार को लपेट लिया है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि रेल को चौपट कर दिया गया है.

रेल को चौपट कर दिया-लालू 

पटना में मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि लापरवाही की वजह से भीषण रेल हादसा हुआ है. उन्होंने कहा कि कोरोमंडल ट्रेन चेन्नई जाती है. मैंने भी उस ट्रेन से यात्रा की है. बड़ी संख्या में यात्री हताहत हुए हैं.  पूरी तरह से लापरवाही बरती गई है. सावधानी नहीं बरता गया , जिस कारण कैजुअलिटी हुई है. जानकारी मिली है कि 800 लोगों की मृत्यु हुई है . पूर्व रेल मंत्री ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. कहा कि जो दोषी हैं उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. मृतकों के आश्रितों को 10-10 लाख का मुआवजा और घायलों को पांच लाख मुआवजा दिया जाए. लालू प्रसाद ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने रेल को चौपट कर दिया है. 

लालू प्रसाद की भविष्यवाणी..सफल होंगे नीतीश कुमार 

वहीं, विपक्षी एकजुटता और पटना में 12 जून को प्रस्तावित बैठक पर लालू प्रसाद ने कहा कि विपक्षी एकजुटता में नीतीश कुमार को काफी सफलता मिलने वाली है.यह सभी विपक्षी पार्टियों की मुहिम है. 



Suggested News