जाफराबाद में नहर का बांध टूटने से मची तबाही, एसडीओ ने किया निरीक्षण, जल्द बांध मरम्मती का दिया भरोसा

जाफराबाद में नहर का बांध टूटने से मची तबाही, एसडीओ ने किया निरीक्षण, जल्द बांध मरम्मती का दिया भरोसा

वैशाली. सदर अनुमंडल अंतर्गत लालगंज के जाफराबाद में नहर का बांध टूटने के बाद मची भारी तबाही के बाद प्रशासन की नींद टूटी है. उसके बाद सदर एसडीओ अरुण कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और टूटे बांध का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि टूटे बांध की मरम्मत के लिए जिला प्रशासन की ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है और उन्होंने दावा किया कि कल तक बांध को ठीक कर लिया जाएगा. लेकिन इस बीच जो भारी तबाही है. उसके बारे में उन्होंने बताया कि जरूरतमंदों के लिए जगह-जगह कम्युनिटी  किचन खोले जाएंगे. वहीं एसडीआरएफ की टीम की भी तैनाती की बात भी कही गई है.

यह भी कहा गया कि ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ से बचाव के लिए राहत कार्य चलाए जा रहे हैं. वही शहरी क्षेत्र में भी भारी तबाही है. इसके लिए प्रशासन की ओर से तमाम प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि लोगों को राहत मिल सके. भाजपा विधायक संजय सिंह ने भी कहा कि लोगों को राहत देने के लिए तमाम कोशिशें की जा रही है.

बता दें कि 3 दिन पहले जाफराबाद में नहर का बांध टूट जाने के बाद भारी तबाही मची है और इसके कारण तीन पंचायत पूरी तरह पानी में डूब चुका है. वहीं लालगंज का शहरी क्षेत्र भी बाढ़ के चपेट में है. जिसके कारण यहां त्राहिमाम मचा हुआ है और लोगों में भारी गुस्सा है. लेकिन 3 दिन के बाद प्रशासन ने लोगों को राहत पहुंचाने के लिए मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया है और दावा किया गया है कि इस बांध को जल्दी ही ठीक कर लोगों को राहत पहुंचाई जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News